न्यूड फोटो शूट कराने के मामले में रणवीर सिंह से 22 अगस्त होगी पूछताछ

पिछले महीने के अंत में पेपर पत्रिका के लिए अभिनेता की वायरल फोटो श्रृंखला ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. यह फोटोशूट 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि थी.

न्यूड फोटो शूट कराने के मामले में रणवीर सिंह से 22 अगस्त होगी पूछताछ

मुंबई:

न्यूड फोटो शूट कराने के मामले में अभिनेता रणवीर सिंह से 22 अगस्त पूछताछ होगी. मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह को इस महीने के अंत में मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन ने सोशल मीडिया पर साझा की गई नग्न तस्वीरों के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है.

मुंबई पुलिस की एक टीम 22 अगस्त को उनके सामने पेश होने के लिए नोटिस देने के लिए उनके आवास पर गई थी. यह मामला शहर के एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) की शिकायत पर दर्ज किया गया था.

एनजीओ ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी नग्न तस्वीरें पोस्ट करके उनकी शील का अपमान किया.

पिछले महीने के अंत में पेपर पत्रिका के लिए अभिनेता की वायरल फोटो श्रृंखला ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. यह फोटोशूट 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि थी, जो कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए 1972 के शूट में भी न्यूड हो गए थे.

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी विवाद झेल रहे हैं. उनके इस फोटोशूट का जहां फिल्मी सितारे खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट करवाना पसंद नहीं आया है. फोटोशूट करवाने पर उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वह रोहित शेट्टी की सर्कस में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा की सह-कलाकार भी होंगे.