'Naatu Naatu' का Oscars 2023 के स्टेज पर जलवा, डांस करते नज़र आए विदेशी

95वें ऑस्कर पुरस्कार में फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू का जलवा देखने को मिलेगा है. इस गाने को ऑस्कर अवॉर्ड्स के स्टेज पर परफॉर्मे किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्ली:

 95वें ऑस्कर पुरस्कार में फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' का जलवा देखने को मिला है. इस गाने को ऑस्कर अवॉर्ड्स के स्टेज पर परफॉर्म किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. पहले इस तरह की खबरें थीं कि फिल्म आरआरआर के एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर ऑस्कर सेरेमनी में नाटू नाटू गाने पर अपने परफॉर्मेंस देंगे, लेकिन किसी कारणवश वह ऐसा नहीं कर सके. जिसके नाटू नाटू के सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने इसे ऑस्कर की स्टेज पर परफॉर्म किया.

इस गाने में विदेशियों के एक ग्रुप ने डांस किया है. जिसे सेरेमनी में मौजूद सभी सितारों ने काफी पसंद किया है. आपको एसएस राजामौली की फिल्म आरआआर का 'नाटू नाटू' गाना इस साल के ऑस्कर में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेटेड है. इस हिट डांस नंबर का संगीत एमएम कीरावनी ने दिया है. जबकि इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं. बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग की लिस्ट में 'नाटू नाटू' गाने के साथ फिल्म को ‘‘टेल इट लाइक अ वुमन'' से ‘अपलॉज', ‘टॉप गन: मेवरिक' से ‘होल्ड माई हैंड', ‘‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर'' से ‘‘लिफ्ट मी अप'' और ‘‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स'' से ‘‘दिस इज ए लाइफ' के साथ नॉमिनेशन मिला है.


'नाटू नाटू' गाने को राहुल सिपलीगंज और काल भैरवा ने मिलकर गाया है. इस गाने का लिरिकल वर्जन 10 नवंबर, 2021 को रिलीज किया गया था. हालांकि, कम्प्लीट वीडियो सॉन्ग 11 अप्रैल, 2022 को रिलीज हुआ था. इसी गाने के तमिल वर्जन को 'नाटू कोथू', कन्नड़ में 'हल्ली नाटू', मलयालम में 'करिनथोल' और हिंदी वर्जन में 'नाचो नाचो' के नाम से रिलीज किया गया. गाने के वीडियो में फिल्म के लीड एक्टर्स रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर ने डांस किया है. गाने की कोरियाग्राफी प्रेम रक्षित ने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com