सपना चौधरी फिर से पुराने अंदाज में आईं नजर, झूमकर किया डांस, लेटेस्ट वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Latest Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर और सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी उन हस्तियों में से एक हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती हैं. उनके डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं.

सपना चौधरी फिर से पुराने अंदाज में आईं नजर, झूमकर किया डांस, लेटेस्ट वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का वीडियो

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर और सोशल मीडिया सेंसेशन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) उन हस्तियों में से एक हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहती हैं. उनके डांस वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं. डांसर के फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद भी करते रहते हैं. अब एक बार फिर से सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance) अपने खास वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. अपने लेटेस्ट वीडियो में वह शानदार अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें उनका काफी अलग और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) हमेशा से इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. वीडियो में उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना हुआ है. खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए सपना चौधरी ने बालों को खोला हुआ है और गले में नेकलेस भी डाला हुआ है.

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) अपने शानदार गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में उनका अलग और खास अंदाज देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. डांसर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने सपना चौधरी के डांस और खूबसूरती की जमकर तारीफ की है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत क्यूट हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, आप शानदार डांस करती हैं. इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, डेनिम में लगी बेहद खूबसूरत