अनिल कपूर की पत्नी सुनीता को बर्थडे पर फराह खान ने किया विश, कहा- आप खरा सोना हैं

कोरियोग्राफर और सुनीता कपूर की दोस्त फराह खान ने भी सुनीता को बर्थडे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुनीता कपूर के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें एक साफ दिल वाली नेक इंसान बताया. 

अनिल कपूर की पत्नी सुनीता को बर्थडे पर फराह खान ने किया विश, कहा- आप खरा सोना हैं

सुनीता कपूर को फराह खान ने किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

अनिल कपूर की पत्नी और फैशन स्टाइलिस्ट सुनीता कपूर का आज 57वां जन्मदिन है, इस मौके पर परिवार और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. कोरियोग्राफर और सुनीता कपूर की दोस्त फराह खान ने भी सुनीता को बर्थडे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुनीता कपूर के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें एक साफ दिल वाली नेक इंसान बताया. फराह और सुनीता की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. 

फराह खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सुनीता कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए खास बर्थडे विश लिखा है. तस्वीरों में सुनीता कपूर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और उनकी फ्रेंड फराह उन्हे गले लगा रही हैं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए फराह ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे डियर सुनीता कपूर, इस️ नकली दुनिया में तुम प्योर गोल्ड की तरह हो, लव यू एन वैल्यू योर फ्रेंडशिप. मुझे पता है कि यह साल आपके लिए सबसे सुखद रहने वाला है'. दरअसल, सुनीता और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर मां बनने वाली हैं, ऐसे में जल्द ही सुनीता नानी बन जाएंगी और अनिल नाना, फराह सुनीता के जीवन में आने वाली इस नई खुशी की बात कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फराह खान के साथ ही सुनीता के पति अनिल कपूर ने भी पत्नी के लिए एक खास पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने सुनीता के लिए अपने बेपनाह प्रेम को दिखाना की कोशिश की. सुनीता और अनिल कपूर ने साल 1984 में प्रेम विवाह किया था. सुनीता और अनिल इसके पहले किसी कॉमन फ्रेंड के यहां मिले थे, तब सुनीता एक सफल मॉडल थीं, लेकिन अनिल के वो स्ट्रगल के दिन थे, दोनों में दोस्ती हुई और वे पास आते गए और फिर शादी कर ली. सुनीता और अनिल के प्यार के किस्से आज भी चर्चा में रहते हैं.