ठेले पर पहुंचकर सोनू सूद ने बिल्कुल देसी अंदाज में निकाला गन्ने का जूस, उनकी सादगी पर एक बार फिर फिदा हुए फैन्स

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनू सूद का देसी अवतार छाया हुआ है. अपने इस नए अवतार में सोनू सूद एक गन्ने के जूस के ठेले पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो शिर्डी का है जिसे सोनू सूद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है.

ठेले पर पहुंचकर सोनू सूद ने बिल्कुल देसी अंदाज में निकाला गन्ने का जूस, उनकी सादगी पर एक बार फिर फिदा हुए फैन्स

सोनू सूद का देसी अवतार देख कर खुश हो जाएगा मन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के एक्टर कहें है या फिर 'लोगों का मसीहा' सोनू सूद पर दोनों ही शब्द एकदम फिट बैठते हैं. कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान जिस तरह सोनू सूद ने कई लोगों की मदद की, उस के बाद लोगों की नजर में सोनू सूद के लिए इज्जत बढ़ गई. फिर चाहे वो इलाज कराना हो या फिर रोजगार दिलाना, हर जरूरतमंद के साथ उस वक्त सोनू सूद खड़े नजर आए. ये तो हम सभी जानते हैं कि सोनू सूद टैलेंटेड एक्टर होने के साथ-साथ जमीन से जुड़े हुए संवेदनशील इंसान भी हैं.  हाल ही में सोनू सूद का एक ऐसा नया अंदाज सामने आया  जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. 

 सोनू सूद का देसी अवतार देख कर खुश हो जाएगा मन

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनू सूद का देसी अवतार छाया हुआ है. अपने इस नए अवतार में सोनू सूद एक गन्ने के जूस के ठेले पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो शिरणी का है जिसे सोनू सूद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनू साईकृष्ण नाम की दुकान से बाहर निकल रहे हैं.  लोगों को दुकान के बारे में बता ही रहे होते हैं तभी उनके दोस्त कहते हैं कि उन्हें गन्ने का जूस पीना है. बस फिर क्या, दोस्तों की फरमाइश पूरी करने के लिए सोनू गन्ने के जूस के ठेले पर पहुंचकर गन्ने का जूस निकालना शुरू कर देते हैं.  वीडियो में सोनू न सिर्फ गन्ने का जूस निकालते दिख रहे हैं बल्कि लोगों को ये सिखा भी रहे हैं कि कैसे गन्ने से जूस निकाला जाता है.  सोनू सूद गन्ने को घुमा घुमा कर रस निकाल रहे हैं और मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सोनू सूद की सादगी और मजेदार अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

 सोनू सूद बोले- एक गिलास गन्ने के जूस के साथ दूसरा फ्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गन्ने का जूस निकालने के बाद अपने मित्र मंडली के साथ सोनू सूद ने गन्ने के रस का लुत्फ़ भी उठाया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में पूछा ' कोई गन्ने का जूस पीना चाहता है,  हर एक गिलास के साथ एक गिलास फ्री'.  इसी के साथ सोनू ने हंसते हुए कि ईमोजी शेयर की. सोनू सूद के करोड़ो फैंस हैं जो अक्सर उनपर प्यार लुटाते नज़र आते हैं.  इस वीडियो पर भी फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मुझे मेरे रियल हीरो पर गर्व है'.  दूसरे ने लिखा, 'सर एक गिलास इधर भी'.  एक और फैन ने लिखा पाजी तुसी ग्रेट हो, तो दूसरे ने लिखा पाजी आप तो लोगों के लिए भगवान हो.