OMG 2 Trailer: ऑडियंस को भाया अक्षय कुमार का शिव अवतार, शिक्षा प्रणाली के खिलाफ लड़ते दिखे पंकज त्रिपाठी

OMG 2 फिल्म का इंतजार हर कोई कर रहा है. फिल्म के प्रीक्वेल OMG ने लोगों के बीच ऐसा बार सेट किया था कि इसके सीक्वल को लेकर लोगों के दिलों में काफी उम्मीदें हैं.

OMG 2 Trailer: ऑडियंस को भाया अक्षय कुमार का शिव अवतार, शिक्षा प्रणाली के खिलाफ लड़ते दिखे पंकज त्रिपाठी

OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

OMG 2 फिल्म का इंतजार हर कोई कर रहा है. फिल्म के प्रीक्वेल OMG ने लोगों के बीच ऐसा बार सेट किया था कि इसके सीक्वल को लेकर लोगों के दिलों में काफी उम्मीदें हैं. जब फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी के होने की खबर आई थी, तभी से लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई थी. पिछले महीने फिल्म के टीजर को लोगों का खूब प्यार मिला और आज जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो यह प्यार दोगुना हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने ऑडियंस का दिल पूरी तरह से जीत लिया है. ट्रेलर की अगर बात करे तो फिल्म की कहानी लोगों को मालूम पड़ गई है कि इस बार फिल्म के माध्यम से देश की शिक्षा प्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में आप देखेंगे कांति शरण मुदगल जो की शिव का सच्चा भक्त है, उसका परिवार उसके लिए सब कुछ है और शिव में आस्था उसके जीवन को चला रही है. उसकी जिंदगी में विपदा तब आती है, जब उसके बेटे के साथ स्कूल में एक हादसा होता है. अपने बेटे के लिए वह कोर्ट रूम तक पहुंच जाता है और यहां खुद ही एप्लिकेंट और डिफेंडेंट बनकर देश की शिक्षा प्रणाली के खिलाफ केस लड़ता है. उसके मुश्किल वक्त में इस बार शिव का दूत बनकर आए अक्षय कुमार मदद करते नजर आएंगे. 

अक्षय कुमार का शिव अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की कॉमिक टाइमिंग को भी लोगों से सराहना मिल रही है. गौरतलब है कि फिल्म में यामी गौतम वकील के रूप में नजर आएंगी. उनके साथ-साथ फिल्म में अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा, गोविन्द नामदेव भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है. इसको केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल शाह और राजेश बहल ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com