OMG 2: अक्षय कुमार ने पंकज त्रिपाठी संग शूटिंग सेट से पोस्ट किया वीडियो, फैन्स बोले- हर-हर महादेव

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगामी फिल्म ओह माय गॉड 2' (OMG 2) के सेट से एक वीडियो को पोस्ट किया है

OMG 2: अक्षय कुमार ने पंकज त्रिपाठी संग शूटिंग सेट से पोस्ट किया वीडियो, फैन्स बोले- हर-हर महादेव

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं. तभी तो उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज होती हैं. अक्षय इन दिनों सूर्यवंशी और रामसेतु जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने 'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) के सेट से एक वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में अक्षय कुमार अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) वीडियो में महाकालेश्वर मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा: "ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी." अक्षय कुमार का यह वीडियो महज एक घंटे में ही 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'ओह माय गॉड 2' (OMG 2) में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ यामी गौतम मुख्य किरदार में दिखेंगे. वीडियो से पहले अक्षय ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें वो ध्यान में खोए नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा रहा कि इस बार एक्टर भगवान शिव के रूप में दिखेंगे. बता दें कि ओह माय गॉड' फिल्म में आम आदमी का परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जबकि अक्षय कुमार भगवान के कृष्ण के रूप में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी.

यह वीडियो भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com