सलमान खान ने रिलीज किया 'लैला' लव सॉन्ग, किताबी पन्नों का यूं दिखलाया प्यार - देखें Video

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) की फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) का दूसरा सॉन्ग सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए रिलीज कर दिया है.

सलमान खान ने रिलीज किया 'लैला' लव सॉन्ग, किताबी पन्नों का यूं दिखलाया प्यार - देखें Video

नोटबुक (Notebook) फिल्म का सॉन्ग लैला.. (Laila)

खास बातें

  • 'नोटबुक' का नया गाना रिलीज
  • सलमान खान ने किया ट्वीट
  • पहली बार जहीर-प्रनूतन की जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) की फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) का दूसरा सॉन्ग सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए रिलीज कर दिया है. यह लव सॉन्ग 'लैला' (Laila) नाम से है और इसमें बिछड़े हुए दो प्यार करने वालों को दिखलाया गया है. इस वीडियो सॉन्ग को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है, जिसे 1 घंटे के भीतर करीब 1 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है, जबकि लिरिक्स अभेद्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा ने लिखा है. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) की रोमांटिक जोड़ी बेहद शानदार दिखाई दे रही है. देखना होगा कि फिल्म बड़े पर्दे पर किस हद तक सफल साबित हो पाती है.

अमिताभ बच्चन के शो में दिखी थीं नन्हीं क्यूट सारा अली खान, कुछ यूं किया था 'आदाब'... देखें Video

 

 

सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) ने ट्रेलर में एक्टिंग दमदार नमूना पेश किया है. देखना होगा कि फिल्म की कहानी और एक्टिंग किस हद तक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाती है. ट्रेलर में कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार और दूरी के बाद किताब के पन्नों में सिमटे प्यार को दिखलाया गया है. नए अंदाज और नई कहानी के साथ आई फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

 

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में है, जहीर फिल्म 'नोटबुक' के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. 'नोटबुक' (NoteBook) रोमांस-ड्रामा फिल्म है.

लखनऊ की सड़कों पर भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लूजर कहीं के!


जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (SaLman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा था. वहीं प्रनूतन (Pranutan) बॉलीवुड एक्टर मोहनीश बहल और एकता सोहिनी की बेटी हैं. मोहनीश बहल को 'हम साथ-साथ हैं', 'हम आपके हैं कौन' और 'मैंने प्यार किया' जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ दिखाई दे चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...