अजय देवगन नहीं इस हीरो के प्यार में पागल थीं रवीना टंडन, सगाई के बाद मिला था धोखा, बोलीं- वफादारी नहीं थी उसमें

रवीना टंडन का नाम अपने समय में कई बड़े हीरो के साथ जुड़ा. हलांकि किसी के साथ उनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया.

अजय देवगन नहीं इस हीरो के प्यार में पागल थीं रवीना टंडन, सगाई के बाद मिला था धोखा, बोलीं- वफादारी नहीं थी उसमें

रवीना टंडन को जब इस हीरो ने दे दिया था धोखा

नई दिल्ली :

रवीना टंडन अपने टाइम में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं. 90 के दशक में रवीना का रुतबा एक अलग ही लेवल पर था. उन्होंने उस दौर में हर बड़े हीरो के साथ काम किया था. अक्षय कुमार के साथ भी उनकी कई फिल्म आई थी. रवीना टंडन और अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे भी उन दिनों खूब हुआ करते थे. दोनों एक दूसरे के प्यार में बुरी तरह गिरफ्तार थे और दोनों ने सगाई भी कर ली थी. हालांकि दोनों का यह रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ही टूट गया. आखिर क्यों? आइए जानते हैं...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय और रवीना का रिश्ता 3 सालों तक चला था और अक्षय से जब रवीना का ब्रेकअप हुआ तो वे डिप्रेशन में चली गई थीं. 1996 में जब रेखा और अक्षय के साथ उनकी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' रिलीज हुई तब से उनके रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हुई. रेखा से बढ़ती अक्षय की नजदीकी इस दरार की वजह थी. कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी की वजह से अक्षय कुमार और रवीना टंडन का ब्रेकअप हुआ था. अक्षय ब्रेकअप के दौरान शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार को हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. उन्होंने कहा था, "अक्षय कुमार को हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को वह मम्मी-पापा कहते हैं. अक्षय के पास सब कुछ है, लेकिन वफादारी नहीं है".