नोरा फतेही ने फैन्स को दिखाया नया अंदाज, पल-पल रंग बदलते आईं नजर- देखें धांसू Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

नोरा फतेही ने फैन्स को दिखाया नया अंदाज, पल-पल रंग बदलते आईं नजर- देखें धांसू Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने फैन्स को दिखाया नया अंदाज
  • पल-पल रंग बदलते आईं नजर
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं और उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. उनका फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इ वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के इस वीडियो को उनके फैन्स द्वारा एडिट किया गया है. नोरा फतेही ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने एक वाकया भी शेयर किया है.

शाहरुख को बर्थडे पर सलमान खान ने यूं किया विश, Video शेयर कर कहा- इंडस्ट्री के किंग खान...

नोरा फतेही  (Nora Fatehi) इस वीडियो में शानदार एक्सप्रेशंस से फैन्स का दिल जीत रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही नोरा फतेही का 'पेपेटा' (Pepeta) सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस वीडियो ने यूट्यूब (YouTube) पर कोहराम मचा दिया था. वैसे भी फैन्स नोरा फतेही के डांस वीडियो के लिए इंतजार करते हैं. नोरा फतेही भी अपने फैन्स के लिए समय-समय पर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, Photo शेयर कर फैन्स से कही ये बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...