नोरा फतेही ने बॉडीकॉन ड्रेस में कराया स्टाइलिश फोटोशूट, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो में स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने बॉडीकॉन ड्रेस में कराया स्टाइलिश फोटोशूट, देखें वायरल Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.नोरा फतेही डांस के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नोरा फतेही पिंक बॉडीकन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को अभी तक 21 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi)  ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स उनके स्टाइलिश अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.