नोरा फतेही बन गई 'बंजारन', फोटो शेयर कर बोलीं- छोड़ देंगे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के नए गाने 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

नोरा फतेही बन गई 'बंजारन', फोटो शेयर कर बोलीं- छोड़ देंगे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • नोरा फतेही का न्यू सॉन्ग 'छोड़ देंगे' जल्द होने जा रहा है रिलीज
  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड में खुद को एक बेहतरीन डांसर के रूप में स्थापित किया है. नोरा फतेही अपने डांस वीडियो की वजह से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए गाने 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge) का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 'छोड़ देंगे' (Chhod Denge) का फर्स्ट लुक काफी धमाकेदार लग रहा है क्योंकि इसमें नोरा का लुक अब तक के सभी लुक से काफी अलग है. इसमें एक्ट्रेस बंजारा के लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड कलर का लहंगा और हेवी जूलरी पहनी हुई हैं. 
 

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा ने कुछ देर पहले ही 'छोड़ देंगे' का पोस्टर शेयर किया है. इस पर अब तक 6 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. नोरा फतेही के इस नए लुक पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ा नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग काफी कमाल की थी.