Advertisement

नोरा फतेही Beach किनारे उठा रही थीं कचरा, फोटो देख लोगों ने कह डाली यह बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसमें नोरा फतेही मुंबई के माहीम बीच के किनारे सफाई करते हुए और कचरा उठाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सफाई करता देख लोगों ने कह डाली यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने शानदार डांस और सॉन्ग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुए उनके एक गाने 'पछताओगे..' को लोगों ने भी खूब पसंद किया था. इन सबसे अलग नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने व्यवहार से भी फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इसमें नोरा फतेही मुंबई के माहीम बीच के किनारे सफाई करते और कचरा उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्हें ऐसा करते देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, कहा - मैं खो गई हूं...जानें क्या है मामला

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की इन फोटो और वीडियो को खुद उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "यह बहुत ही नम्र स्वभाव की हैं." फोटो में नोरा फतेही ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. उनके साथ फोटो में राधिका मदान भी सफाई करती दिखाई दे रही हैं. बीच पर साफ-सफाई करने के अलावा नोरा फतेही ने वहां मौजूद लोगों के साथ डांस भी किया. इस डांस में उनकी स्टेप्स और एनर्जी देखने लायक है. दिलबर गर्ल के इस अंदाज को देखकर लग उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisement

करीना कपूर को एक्सरसाइज करते यूं देख रहे थे तैमूर अली खान, वायरल हुआ Video

Advertisement

55 साल की उम्र में ईशान खट्टर के पिता बने डैडी, बेटे ने लिया जन्म, देखें Photos

Advertisement

बता दें कि भारत में नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 'बिग बॉस' से पहचान मिली है. इस रिएलिटी शो के अलावा उन्होंने अपने डांस और एक्टिंग से भी बॉलीवुड में जगह बनाई है. खासकर उनका 'दिलबर...' सॉन्ग सबसे हिट पार्टी नंबर्स में से एक है. कुछ ही दिन पहले नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस में नजर आई थीं. इसके अलावा वह जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित स्ट्रीट डांसर में भी दिखाई देने वाली हैं. 
 

Advertisement

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Elections Results 2024:Ujjwal Nikam ने चुनावी नतीजों के दिन जिम में की कसरत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: