नोरा फतेही ने देसी अंदाज में किया KIKI Challenge, ऑटो से उतरकर साड़ी में यूं लगाए ठुमके

बॉलीवुड के स्टार्स पर भी अब #InMyFeelings Challenge का खुमार चढ़ने लगा है. दुनियाभर में KIKI Challange चैलेंज काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने देसी अंदाज में किया KIKI Challenge, ऑटो से उतरकर साड़ी में यूं लगाए ठुमके

KIKI Challenge करते हुए नोरा फतेही और वरुण शर्मा

खास बातें

  • नोरा फतेही ने किया KIKI challenge
  • देसी अंदाज में दिखीं नोरा
  • साथ में वरुण शर्मा भी थे मौजूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स पर भी अब #InMyFeelings Challenge का खुमार चढ़ने लगा है. दुनियाभर में KIKI Challange चैलेंज काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस चैलेंज को लोग कनाडा से रैपर ड्रेक (Drake) की आई लेटेस्ट एल्बम ‘Scorpion’ के गाने ‘In My Feelings’ के साथ कर रहे हैं. लेकिन ऑरिजलन वीडियो जिसने देखा होगा उन्हें मालूम होगा कि 'इन माय फीलिंग्स' गाने में ऐसा किसी भी तरह का डांस नहीं है, लेकिन लोग अपने अलग-अलग अंदाज में इस चैलेंज को करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही ने एक्टर वरुण शर्मा के साथ इस चैलेंज को किया.

अदा शर्मा ने नागिन लुक में लिया #KikiChallenge, जानिए आखिर क्यों चलती कार से उतर कर नाच रहे हैं लोग

सबसे मजेदार बात तो यह है कि नोरा फतेही ने वरुण के साथ इस चैलेंज को देसी अंदाज में किया है. दोनों ने ही ऑटो में पहले कुछ मस्तीभरे डायलॉग बोले और फिर नोरा ने साड़ी वाले लुक में चलती हुई ऑटो के साथ डांस करती दिखीं. जबकि ऑटो खुद नहीं चल रही थी, बल्कि कोई और इसे पीछे से धक्का दे रहा था.
 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


वरुण शर्मा और नोरा फतेही का वीडियो काफी वायरल हो गया है. नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. KIKI Challenge में ऐसे देसी तड़के ने वीडियो को और भी मजेदार बना दिया है. 

योगी आदित्यनाथ पर बन रही है फिल्म, 'जिला गोरखपुर' का दमदार पोस्टर रिलीज

नोरा फतेही से पहले KIKI Challenge को इंडियन सेलिब्रिटी में सबसे पहले अदा शर्मा ने किया. उन्होंने काफी अलग अंदाज में इस वीडियो को किया.
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


नागिन फिल्म की एक्ट्रेस के लुक में अदा ने #InMyFeelings चैलेंज को किया. वहीं इंडियन भी इस चैलेंज को फॉलो कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com