Advertisement

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर फिर किया तूफानी डांस, खूब देखा जा रहा Video

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nota Fatehi) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नोरा फतेही (Nota Fatehi) ने डांस से फिर मचाया धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार डांस से पहचान बनाने वाली नोरा फतेही (Nota Fatehi) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो ने गदर काट दिया है. नोरा फतेही (Nota Fatehi) ने अपने सुपरहिट दिलबर सॉन्ग पर फिर से एक बार अपने डांस से तहलका मचा दिया है. नोरा फतेही के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  ने धमाकेदार बैली डांस (Belly Dance) किया है. नोरा फतेही का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, इस शो में उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस का जलवा बिखेरा है.

Advertisement

कपिल शर्मा शो में गणेश आचार्य और रेमो डीसूजा ने पहनी साड़ी, फिर किया धमाकेदार डांस...देखें Video

नोरा फतेही (Nota Fatehi) वैसे भी अपनी शानदार डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो को दुनियाभर में देखा जाता है. लोग उनके डांस को खूब पसंद करते हैं. नोरा फतेही के इस डांस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. उनके इस डांस वीडियो को देख लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं. नोरा फतेही ने इससे पहले भी 'सत्यमेव जयते' के सॉन्ग 'दिलबर (Dilbar)' पर अपने डांस से तहलका मचा दिया था. नोरा फतेही का यह डांस वीडियो साल 2018 में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर देखे गए वीडियो में शामिल था.

Advertisement

Kesari Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Advertisement

Advertisement

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह (Naah)' में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Exit Poll 2024: सारे एक्जिट पोल्स का निचोड़, कौन कहां मार रहा है बाजी? | NDA Vs INDIA Alliance

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: