नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस', 'दिलबर गर्ल' के Video ने मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो धमाकेदार 'बैली डांस'  (Belly Dance) करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस', 'दिलबर गर्ल' के Video ने मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो की धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही के डांस वीडियो की धूम
  • नोरा फतेही का अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस'
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो धमाकेदार 'बैली डांस'  (Belly Dance) करती नजर आ रही हैं. लोग उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि इससे पहले ऐसा बैली डांस किसी ने नहीं किया होगा. नोरा फतही (Nora Fatehi Dance) के डांस को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही वैसे भी अपने डांस के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो की धूम मची हुई है.

रानू मंडल ने स्टार बनते ही बदले अपने तेवर, मीडिया को भी सुनाई खरी खोटी- Video हो रहा वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो में कमाल का डांस किया और उनका  'बैली डांस'  (Belly Dance) बहुत ही शानदार है. नोरा फतेही के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही  ने बॉलीवुड में 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं.

KBC में छत्रपति शिवाजी के सवाल पर हुआ विवाद, BJP नेता बोले- माफी में देरी हुई तो कोई लाइफ लाइन नहीं मिलेगी

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह' में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. मोरा मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं. बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...