नोरा फतेही ने दोस्त के साथ मिलकर किया बैली डांस, देखें शानदार Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) ने एक ऐसा ही मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ जमकर डांस कर रही हैं.

नोरा फतेही ने दोस्त के साथ मिलकर किया बैली डांस, देखें शानदार Video

नोरा फतेही का बैली डांस (Nora Fatehi Belly Dance) वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो
  • दोस्त के साथ डांस करती आईं नजर
  • नोरा ने किया बैली डांस
नई दिल्ली :

नोरा फतेही बॉलीवुड की डांसिंग गर्ल बन चुकी हैं. नोरा फतेही ने अभी तक फिल्मों में जितने डांस नंबर किए हैं, उन्हें पसंद किया गया है और वह सुपरहिट भी रहे हैं. नोरा फतेही जब फिल्म नहीं कर रही होती हैं तो वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Belly Dance) ने एक ऐसा ही मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में वह बैली डांस कर रही हैं. 

जॉन सीना की WWE में जोरदार वापसी, रिंग में तूफान तो फैन्स में जोश- देखें Video

नोरा फतेही का बैली डांस
नोरा फतेही ने स्टाइलिस्ट मार्स पेदरोज के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह जमकर डांस कर रही हैं और मस्ती के मूड में वह टवर्किंग के साथ ही बैली डांस भी करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा है, 'ऑफिस में एक और दिन...' इस वीडियो को अभी तक 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैन्स इसे लेकर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने मॉस्को की सड़कों पर किया डांस, बोलीं- कुछ तो लोग कहेंगे...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही ने 'बाहुबली' से मचाई थी धूम
नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन लोकप्रियता उन्हें बिग बॉस से मिली. वे बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं.  तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं. बॉलीवुड में वह 'गर्मी', 'दिलबर' जैसी सुपरहिट सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं.