बिग बॉस फेम एक्ट्रेस लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस के साथ मचाया तहलका- देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) और बाहुबली (Baahubali) में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी स्टार नोरा फतेही (Nora Fatehi) नया धमाका करने के लिए तैयार हैं.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस लेकर आईं 'दिलबर' का अरबी वर्जन, Belly डांस के साथ मचाया तहलका- देखें Video

बिग बॉस और बाहुबली में नजर आ चुकी हैं नोरा फतेही

खास बातें

  • बिग बॉस-9 में आई थीं नजर
  • बाहुबली में किया था स्पेशल सॉन्ग
  • डांस के साथ सिंगिंग भी करेंगी
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) और बाहुबली (Baahubali) में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी स्टार नोरा फतेही (Nora Fatehi) नया धमाका करने के लिए तैयार हैं. नोरा ने 'स्त्री' के 'कमरिया' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' जैसे हिट सॉन्ग दिए हैं. नोरा फतेही एक बार फिर अपने फैन्स के लिए सरप्राइज लेकर आ रही हैं. नोरा फतेही पिछले कुछ समय से इस सॉन्ग की एडिटिंग में व्यस्त थीं, और इसे जल्द ही दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा. यह गीत अत्यंत लोकप्रिय मध्य पूर्वी और अफ्रीकी बैंड, फनायर के सहयोग से बना है, और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग का अरबी संस्करण है.

Video: चंकी पांडेय की बिटिया को मिला अनोखा फैन, अनन्या पांडेय से बोला- मैं भी पांडेय हूं...और फिर



भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने यट्यूब पर बरपाया कहर, Video 50 लाख के पार

नोरा ने इस ट्रैक को बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत की है, इसके साथ अब एक पॉप स्टार के रूप में भी लॉन्च होने जा रही हैं. इसके साथ ही वे इसमें गायन क्षमता, गीत लेखन कौशल और निर्माता के रूप में अपनी प्रतिभा भी दिखाएंगी. इस तरह दर्शकों को नोरा के इस नए म्यूजिक वीडियो में उनकी तीनों भूमिकाएं देखने को मिलेंगी जिसे जल्द ही टीसीरीज लॉन्च करेगा.

Dr. Govindappa Venkataswamy: Google ने गोविंदप्पा वेंकटस्वामी पर बनाया Doodle, एक लाख लोगों को दी थी रोशनी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by indian danser faculty (@indian_danser_faculty) on


Bigg Boss 12: सलमान खान ने बिग बॉस में उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक, बोले- ऐसी लागी लगन...

एक महीने से भी कम समय के अंदर नोरा दोबारा अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगी और इस बार वे अपनी प्रतिभा के नए पहलुओं का आनंद देकर  प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने वाली हैं. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.  तेलुगु फिल्म 'टेंपर', 'बाहुबली' और 'किक-2' में उनके सॉन्ग ने उन्हें पॉपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म 'डबल बैरल' में भी नजर आ चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com