Nora Fatehi सिंदूरी शाम और ढलते सूरज को देख कह बैठीं दिल की बात, Video में नजर आया जबरदस्त अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi Beach Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्रााम पर शेयर किया है जिसमें वह समुद्र किनारे हैं और सूरज डूब रहा है.

Nora Fatehi सिंदूरी शाम और ढलते सूरज को देख कह बैठीं दिल की बात, Video में नजर आया जबरदस्त अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi Beach Video) का बीच वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर किया वीडियो
  • सनसेट को देख कही दिल की बात
  • फैन्स को पसंद आ रहा है Video
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) सिर्फ अपने डांस ही नहीं अपने अंदाज से भी फैन्स के दिलों को जीतना जानती हैं. नोरा फतेही के डांस वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आते हैं, और डांसिंग क्वीन के एक्सप्रेशंस भी उनके फैन्स का दिल जीतने का काम करते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Beach Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्रााम पर शेयर किया है जिसमें वह समुद्र किनारे हैं और सूरज डूब रहा है. इस सिंदूरी शाम को लेकर उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi Beach Video) इस वीडियो में समुद्र किनारे बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नोरा फतेही ने इस वीडियो के साथ ही बहुत ही रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. नोरा लिखती हैं, 'समुद्र किनारे सूर्यास्त मुझे तुम्हारे साथ सिर्फ यही चाहिए...' इस तरह नोरा फतेही का समुद्र तट और सूर्यास्त को लेकर प्रेम भी जगजाहिर होता है. इस वीडियो को उनके फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, और यह तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) का लेटेस्ट म्यूजिक गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही के डांस को खूब पसंद किया गया था. यही नहीं, नोरा फतेही अजय देवगन और संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'भुज' में भी नजर आएंगी. नोरा फतेही हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर की जज भी रही थीं, और उन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला था.