नोरा फतेही और राघव जुयाल की इस हरकत पर हंस-हंसकर लोटपोट हुईं माधुरी दीक्षित, देखें Video

पूरी दुनिया को अपने डांस के स्टाइल से दीवाना बनाने वाली डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

नोरा फतेही और राघव जुयाल की इस हरकत पर हंस-हंसकर लोटपोट हुईं माधुरी दीक्षित, देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को अपने डांस स्टाइल और गजब के एक्सप्रेशन से दीवाना बनाने वाली डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. नोरा इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस में से हैं, जो अभी तक किसी लीड रोल में तो नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. बीते दिनों उन्हें कई रियलिटी शोज में भी बतौर जज देखा गया था. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो डांस दीवाने के सेट पर खड़ी हैं. शो के जज तुषार कालिया और माधुरी दीक्षित के साथ उनकी परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए थे, लेकिन अब नोरा का शो के होस्ट राघव जुयाल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों की फनी मोमेंट एंजॉय कर रहे हैं. जहां राघव नोरा को पीठ पर बैठने को बोलते हैं. नोरा के बैठते ही राघव उन्हें कहते हैं 'ओ शेरावाली माता नहीं बताया है' इसके बाद शो के जज तुषार कालिया भी दोनों को ज्वॉइन करते हैं. इस फनी वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस करियर की बात करें तो बिग बॉस से नोरा फतेही (Nora Fatehi) का करियर शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्हें कई गानों में देखा गया. खासकर 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. इससे पहले नोरा 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में दिखाई दी थीं. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी.