Advertisement

सुपरस्टार नितिन ने लॉकडाउन में मंगेतर शालिनी संग रचाई शादी, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं Wedding Pics

नितिन रेड्डी (Nithiin Reddy) और उनकी मंगेतर शालिनी कंदुकुरी (Shalini Kandukuri) ने रविवार को शादी रचा ली, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नितिन (Nithiin) और शालिनी की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार नितिन रेड्डी (Nithiin Reddy) और उनकी मंगेतर शालिनी कंदुकुरी (Shalini Kandukuri) की शादी रविवार को हैदराबाद के ताजफलकनुमा पैलेस में पूरी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई. नितिन और शालिनी की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्टर के फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की स्थिति के कारण नितिन और शालिनी ने केवल कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच ही शादी रचाई. इन दोनों की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण शादी पोस्टपोन हो गई थी. 


अब नितिन (Nithiin) और शालिनी (Shalini Kandukuri) की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में शालिनी क्रीम और रेड कलर की ब्राइडल साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं नितिन भी शेरवानी में काफी जच रहे हैं. शादी के साथ ही नितिन और शालिनी की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में शालिनी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. तस्वीर में उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. 

संगीत सेरेमनी के लिए सालिनी रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं थीं, तो वहीं नितिन (Nithiin) भी ब्लू कलर के डिजाइनर आउटफिट में काफी खुश लग रहे थे. नितिन ने सालिनी के साथ अपनी सगाई की बात एक हफ्ते पहले ही फैन्स के साथ साझा की थी. एक्टर ने रिंग सेरेमनी का फोटो शेयर करते हुए कहा था, 'आनंद की सगाई.' एक्टर के इस पोस्ट के बाद से ही फैन्स और सेलेब्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: