नीता अंबानी की परफॉर्मेंस तो श्लोका मेहता के बेबी बंप ने इवेंट में बटोरी सुर्खियां, देखें अंबानी फैमिली के इवेंट की खास तस्वीरें

NMACC के ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड के अलावा अंबानी फैमिली की दमदार एंट्री ने सोशल मीडिया को खुश कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की परफॉर्मेंस से लेकर श्लोका अंबानी के बेबी बंप की तस्वीरों ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

नई दिल्ली:

अंबानी फैमिली का हर फंक्शन धमाकेदार होता है, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से लेकर कई नामचीन हस्तियां शामिल होती हैं. इसी बीच नीता मुकेश अंबानी के सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) का उद्घाटन हुआ, जिसमें उनकी बॉलीवुड ही नहीं उनकी फैमिली ने सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुराई. दरअसल, इवेंट में नीता अंबानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफ बटोर रहा है तो वहीं श्लोका अंबानी की प्रैग्नेंसी ने फैंस को खुश कर दिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

NMACC के इवेंट में अंबानी फैमिली की दमदार एंट्री ने सोशल मीडिया को खुश कर दिया है. दरअसल, सबसे पहले आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने इवेंट में एंट्री की. इसकी वीडियो पैपराजी ने शेयर की, जिसमें श्लोका अंबानी का साड़ी में बेबी बंप और कपल के चेहरे की मुस्कुराहट ने फैंस का ध्यान खींचा. 

jh3kmuqc

दूसरे लाइमलाइट ईशा अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी और ससुर अजय पीरामल के साथ एंट्री करके चुराई. इस दौरान ईशा भी इंडियन लुक में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

s4p515p8

नीता अंबानी का लुक और डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नीली साड़ी में जहां नीता अंबानी ने पति के साथ पोज दिए तो वहीं इवेंट में उन्होंने इंडियन अटायर पहनकर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तारीफें बटोर रहा है. 

इसके अलावा अनंत अंबानी ने भी अपनी मंगेत्तर राधिका मर्चेंट के साथ इस खास इवेंट में एंट्री ली, जिसमें दोनों ब्लैक लुक में नजर आए. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज