निक जोनास ने किया प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky is Pink' का रिव्यू, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तीन साल बाद बॉलीवुड में पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. निक जोनास (Nick Jonas) ने फिल्म को लेकर कही ये बात.

निक जोनास ने किया प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky is Pink' का रिव्यू, बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को लेकर निक जोनास ने कही ये बात

खास बातें

  • निक जोनास ने किया प्रियंका की फिल्म का रिव्यू
  • निक की पोस्ट हुई वायरल
  • प्रियंका की एक्टिंग को लेकर किया ये कमेंट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की तीन साल बाद बॉलीवुड में पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनास का भी फिल्म को लेकर कमेंट आया है. निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' को लेकर अपनी राय पेश की है और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक्टिंग को लेकर कहा है कि उन्हें उन पर गर्व है. निक जोनास की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' ने मचाई धूम, ट्रेन की पटरियों पर यूं भागते आए नजर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी के पति बेटे संग 'रावण' पर चला रहे थे तीर, तभी हुआ कुछ ऐसा- देखें वायरल Video

निक जोनास (Nick Jonas) बॉलीवुड एक्ट्रेस और पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' को लेकर इंस्टाग्राम पर लिखा हैः 'इस फिल्म ने मेरे दिल को कई मायनों में छुआ है. फिल्म की कहानी बोल्ड और ब्यूटीफुल है, और इस कहानी को डायरेक्टर शोनाली बोस और सभी कलाकारों ने बेहतरीन ढंग से पेश किया है. प्रियंका चोपड़ा मुझे बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर आपके काम पर गर्व है. तुमने मुझे हंसाया और रुलाया, और मुझे पता है कि आप इस फिल्म के जरिये कई लोगों की जिंदगी पर असर डालने वाली हैं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. स्काइ इज पिंक की पूरी टीम को बधाई. तुम्हें गर्व होना चाहिए. हर किसी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.' इस तरह प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को लेकर निक जोनास का कमेंट खूब वायरल हो रहा है. 

देखें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का इंटरव्यू:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...