निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को दिया सबसे महंगा और खास गिफ्ट, तस्वीर देख आप भी कहेंगे वाह...

हाल ही में एक बार फिर प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीर दोनों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार जाहिर करती हुई नजर आ रही है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने डियर हस्बैंड के दिए हुए स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को दिया सबसे महंगा और खास गिफ्ट, तस्वीर देख आप भी कहेंगे वाह...

प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. प्रियंका की इंस्टाग्राम पर मैसिव फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर अपने फैंस  को सोशल मीडिया के जरिए अपडेटेड रखती हैं. प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के साथ भी अक्सर इंटरनेट पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है और अपना प्यार एक्सप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. निक भी प्रियंका को स्पेशल फील कराने में कभी फेल नहीं होते. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कूल राइड की तस्वीर शेयर की है. खास बात ये है कि प्रियंका को ये कूल राइड उनके पति निक जोनस ने गिफ्ट किया है. सोशल मीडिया पर प्रियंका के स्वैग एंड कूल राइड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने दिया ये स्पेशल गिफ्ट 

सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अब हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा एक पॉपुलर सेलेब्रिटी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जहां अक्सर प्रियंका की खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें छाई रहती हैं वहीं प्रियंका और निक जोनस की रोमांटिक बॉन्डिंग भी फैंस का दिल चुरा लेती है. हाल ही में एक बार फिर प्रियंका की लेटेस्ट तस्वीर दोनों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार जाहिर करती हुई नजर आ रही है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने डियर हस्बैंड के दिए हुए स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. ये स्पेशल गिफ्ट और कुछ नहीं बल्कि प्रियंका की लेटेस्ट राइड है. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो ब्रांड न्यू लैविश ओपन स्पोर्ट्स लुक कार में राइड करती हुई दिखाई दे रही हैं. ब्लैक और ग्रे कलर की इस स्पोर्ट्स कार में प्रियंका का स्वैग देखने लायक है. इस गाड़ी में मिसेस जोनस लिखा हुआ नजर आ रहा है. तस्वीर में प्रियंका अपनी राइड को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस तस्वीर पर फैंस के खास कमेंट्स देखे जा सकते हैं मॉडल अनुषा डांडेकर ने इस तस्वीर को देखकर कमेंट बॉक्स पर वाह लिखा है. वहीं सोशल मीडिया पर प्रियंका के कूल अंदाज पर फैंस भी फ़िदा होते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, प्रियंका ऑलवेज स्टनिंग, वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'मिसेज जोनस प्लीज ड्राइव स्लोली'. कई फैंस जहां निक जोनस के इस खास गिफ्ट की तारीफ करते नजर आए तो एक और फैन ने कहा कि, प्रियंका हम आपको इंडियन मूवीज़ में बहुत मिस करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कार्तिक और कियारा आडवाणी मुंबई के जुहू में नजर