टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, अब Video हो रहा है वायरल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का फैशनेबल अंदाज अकसर फैन्स को खूब पसंद आता है, और अब उनके एक ग्लैमरस फोटोशूट के वीडियो को पसंद किया जा रहा है.

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, अब Video हो रहा है वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • निया शर्मा का ग्लैमरस फोटोशूट
  • निया शर्मा का वीडियो वायरल
  • टीवी एक्ट्रेस हैं निया शर्मा
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं. एक बार फिर से निया शर्मा अपने ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि निया का यह अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट है. जिस तरीके से निया शर्मा (Nia Sharma Video) इस वीडियो में रेड कलर की लिपस्टिक और रेड कलर की जैकेट में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं वैसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि निया के स्टाइल का जवाब नहीं. 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर का प्यार मिल रहा है और इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही साथ इस पर हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. हाल ही में निया ने टीवी एक्ट्रेस और अपनी खास दोस्त क्रिस्टल डिसूजा के साथ बाथ रोब में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. 

v1kk14o8

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com