TV की नागिन Nia Sharma ने पार्टी में झूमकर किया मराठी और पंजाबी गाने पर डांस, खूब Viral हो रहा है Video

निया शर्मा के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है जिसमें वह मस्ती में मराठी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

TV की नागिन Nia Sharma ने पार्टी में झूमकर किया मराठी और पंजाबी गाने पर डांस, खूब Viral हो रहा है Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने पार्टी में यूं किया झूमकर डांस

खास बातें

  • टीवी की नागिन निया शर्मा ने किया पार्टी में झूमकर डांस
  • मराठी और पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होता है. ऐसा ही हाल निया शर्मा के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है जिसमें वह मस्ती में मराठी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट स्टोरी पर शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में निया शर्मा का अंदाज भी उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो रवि दुबे और सर्गुन मेहता के घर आयोजित हुई पार्टी का है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस फुल मस्ती में अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रवि दुबे और सर्गुन मेहता की हाउसकीपर के साथ भी जमकर नाचती हैं. यहां तक कि डांस करते-करते वह हाउसकीपर पर पैसे भी लुटाती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. इसके अलावा निया शर्मा के और भी वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें वह पंजाबी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इसमें नजर आ रहा है कि डांस करते-करते निया शर्मा दूर चली जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी की नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) वीडियो में व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि उनके अलावा पार्टी में आशा नेगी, रिद्धी डोगरा, करण वाही, सुदीपन और कई टीवी सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. वहीं, निया के अलााव एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी अपने डांस से फ्लोर पर धमाल मचाकर रख दिया. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की ट्रॉफी अपने नाम की थी. शो में निया ने खतरनाक स्टंट्स को पूरा करके लोगों को भी हैरान करके रख दिया था.