विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

'तेजस' की तफ्तार से लेकर '12वीं फेल' के संघर्ष तक, इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं ये 6 फिल्में

यह पूरा हफ्ता एंटरटेनमेंट से भरपूर रहने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी पर वेब सीरीज धमाल मचाएंगी तो सिनेमाघरों में भी नई फिल्में देखने दर्शक पहुंचेंगे. इस वीक एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
'तेजस' की तफ्तार से लेकर '12वीं फेल' के संघर्ष तक, इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं ये 6 फिल्में
एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा पूरा हफ्ता, रिलीज होंगी एक से बढ़कर एक मूवीज
नई दिल्ली:

दशहरे की छुट्टियां और वीकेंड पर इस हफ्ते धमाल मचाने जा रहा है. एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इनमें कंगना रनौत की 'तेजस' से लेकर विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' तक शामिल हैं. कुछ फिल्में तो ऐसी हैं, जिनका इतंजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में...

तेजस

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस' का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने हर किसी का ध्यान खींचा है. RSVP प्रोड्यूसर 'तेजस' में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी और डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा का है. ये फिल्म 27 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज होगी.

12वीं फेल

विधु विनोद चोपड़ा की नई फिल्म '12वीं फेल' में एक्टर विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे. अनुराग पाठक की बेस्टसेलर बुक बेस्ड इस फिल्म की कहानी IPS मनोज कुमार शर्मा और IRS श्रद्धा जोशी की जिंदगी की कहानी है. फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो 

एक्ट्रेस भाग्यश्री की लीड रोल वाली फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' भी इसी हफ्ते 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में भाग्यश्री के साथ एक्टर सुबोध भावे नजर आएंगे. इसके अलावा राधिका मदान और निम्रत कौर भी फिल्म में हैं. इस फिल्म की कहानी यंग फिजिक्स टीचर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो अचानक से गायब हो जाती है. 

प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी

रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी' में महिलाओं के अनकहे दर्द को दिखाया गया है. वर्सटाइल ऎक्ट्रेस डॉली तोमर इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं. 27 अक्टूबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी. फिल्म की कहानी रियल लाइफ बेस्ड एक नॉवेल पर है. 

मंडली

रजनीश दुग्गल, बृजेंद्र काला, आंचल मुंजाल, अभिषेक दुहान, विनीत कुमार स्टारर फिल्म 'मंडली' 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. राकेश चतुर्वेदी ओम की फीचर फिल्म 'मंडली' की कहानी छोटे शहरों में रामलीला मंडलियों में अश्लील नृत्य पर आधारित है.

चंद्रमुखी 2

कंगना रनौत की हालिया रिलीज हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' सिनेमाघरों में तो आ चुकी है. अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. 'चंद्रमुखी 2' 26 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. ये फिल्म तमिल की हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है. इसके पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में नजर आई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहरा के लिए रवीना टंडन नहीं थीं पहली पसंद, पहले दीवाना फेम एक्ट्रेस ने कहा नो, फिर इस पूर्व मिस वर्ल्ड ने भी फिल्म से बना ली थी दूरी
'तेजस' की तफ्तार से लेकर '12वीं फेल' के संघर्ष तक, इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं ये 6 फिल्में
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Next Article
Bad Newz trailer: तृप्ति डिमरी की गुड न्यूज विक्की कौशल और एम्मी विर्क के लिए बनी बैड न्यूज, आखिर कौन होगा एक्ट्रेस के बेबी का फादर ?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;