नेपाल के प्रधानमंत्री ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए किया ट्वीट, कही यह बात...

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

नेपाल के प्रधानमंत्री ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए किया ट्वीट, कही यह बात...

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने की प्रार्थना

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इस खबर पर पूर देश से रिएक्शन आ रहे हैं और सभी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. अब नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

सलमान खान ने अपने फार्म हाउस पर उगाई फसल, Photo शेयर कर बोले- दाने-दाने पर लिखा होता है खाने वाले का नाम...

केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने कहा:  "भारत के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन क अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं." बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद उनके पूरे परिवार का भी टेस्ट कराया गया था, जिसमें  ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि, जया बच्चन की टेस्ट निगेटिव आई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने रविवार को यह जानकारी दी.

करीना कपूर ने जब स्टेज पर डांस से मचा दी थी धूम, सेलेब्स ने खूब बजाई थी ताली- देखें Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आज ट्वीट कर लोगें से पैनिक ना करने का आग्रह किया था. उन्होंने लिखा: "कल, मैं और मेरे पिता दोनों कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों में हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. हमने आवश्यक सभी प्रशासन को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार के सदस्यों और स्टाफ की जांच की जा रही है. बीएमसी संपर्क में हैं और हम उनका सहयोग कर रहे हैं. मैं आप सभी से शांत रहने और न घबराने की अपील करता हूं. धन्यवाद."


ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा था: "मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है..अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल, प्रशासन को इसकी जानकारी दे रहा है..परिवार और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है जिनके रिपोर्ट के आने की प्रतीक्षा की जा रही है. पिछले दस दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए उन सभी से मेरा अनुरोध है कि वे कृपया अपनी जांच करा लें."