नेहा शर्मा ने यूं ली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'फिरकी', देखें मजेदार Video

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) संग एक वीडियो शेयर किया है.

नेहा शर्मा ने यूं ली नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'फिरकी', देखें मजेदार Video

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में उनके साथ वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आ रहे हैं. नेहा ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने अपनी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' (Jogira Sara Ra Ra) की शूटिंग के दौरान बनाया था. अपने पोस्ट में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को शुक्रिया भी कहा. उन्होनें लिखा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मेरे पागलपन में शरीक होने के लिए शुक्रिया. 

नवाज के साथ नजर आएंगी नेहा 
नेहा शर्मा जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बिग स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी. दोनों फिल्म Jogira Sara Ra Ra में एक साथ काम कर रहे हैं.  Jogira Sara Ra Ra एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और लगातार फनी वीडियो और और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नेहा की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है और मौजूदा वक्त में नेहा को 12 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जोगीरा सारा रा रा'
'जोगीरा सारा रा रा' में दर्शकों को नेहा शर्मा और नवाज की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी. कोविड 19 आउटब्रेक के चलते फिल्म की रिलीज में देरी हुई है लेकिन जल्द ही यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएगी. नेहा ने साल 2010 में फिल्म 'क्रुक' से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे. इसके अलावा नेहा, तेरी मेरी कहानी, क्या सुपरकूल हैं हम और तुम बिन 2 में नजर आ चुकी हैं. नेहा ने साउथ इंडियन फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा है. बॉलीवुड से पहले वे साल 2007 में आई तेलगु फिल्म 'चिरुथा' में नजर आ चुकी हैं. 'जोगीरा सारा रा रा' में नेहा और नवाज को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिंग होगा.