नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी मचा रही है धमाल, 'मेहंदी काला काला' को मिले 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और सुपरसिंगर नेहा राज की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक बन गई है. इन आये हुए सभी गाने म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका मचाते जा रहे हैं. दोनों का कोई भी गाना आता है तो वो यूट्यूब पर छा जाता है और मिलेनियम क्लब में शामिल होकर धूम मचाते हैं.

नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी मचा रही है धमाल, 'मेहंदी काला काला' को मिले 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज

नेहा राज और माही श्रीवास्तव की जोड़ी मचा रही है धमाल

नई दिल्ली:

अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और सुपरसिंगर नेहा राज की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक बन गई है. इन आये हुए सभी गाने म्यूजिक वर्ल्ड में तहलका मचाते जा रहे हैं. दोनों का कोई भी गाना आता है तो वो यूट्यूब पर छा जाता है और मिलेनियम क्लब में शामिल होकर धूम मचाते हैं. इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव और नेहा राज का हालिया रिलीज  'मेहंदी काला काला' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को मात्र 7 दिन में 2.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 13  हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को दर्शक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल देख व सुन रहे हैं. गाने की इस रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही ये गाना 10 मिलियन व्यूज क्रॉस कर जाएगा. 

 गाने में माही अपनी सहेलियों संग काली मेहंदी से अपने बलम का नाम हाथ पर लिखने की चर्चा कर रही हैं. जिसमें वे कहती है कि हाथ पे हथेलियां ते खीखे सहेलियां... हमारा से पूछे ले प्यार के पहेलियां...सार नाम राउल हाथ पे राचला...बलम महरिया काला काला बलम.... गाने में माही के साथ कई डांसर नजर आ रहे हैं जो माही के कदम से कदम मिला रहे हैं, वही गाने की लोकेशन भी बेहद ही खास है जो गाने में चार चांद लगा रही है. इस सांग में माही पीले रंग की साड़ी में कयामत ढह रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा राज और माही श्रीवास्तव के 'मेहंदी काला काला' सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने प्रेजेंट किया है. वही इसके लिरिक्स अर्जुन अजनबी ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक अभिषेक गुप्ता ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने की कोरियोग्राफर सनी सोनकर, एडिटर पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है.