नेहा कक्कड़ ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

हाल में धनश्री को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ उनके नए गाने ‘ओ संजना’ में देखा गया, ये गाना फाल्गुनी पाठक के मशहूर गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने की सिंगर नेहा कक्कड़ ने धनश्री के जन्मदिन पर उन्हें प्यार भरी बधाई दी है.

नेहा कक्कड़ ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

नेहा कक्कड़ ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी  युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का आज जन्मदिन है. धनश्री एक डॉक्टर (डेंटिस्ट) भी हैं, हालांकि एक डांसर के तौर पर उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की है. हाल में धनश्री को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ उनके नए गाने ‘ओ संजना' में देखा गया, ये गाना फाल्गुनी पाठक के मशहूर गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने की सिंगर नेहा कक्कड़ ने धनश्री के जन्मदिन पर उन्हें प्यार भरी बधाई दी है.

वीडियो शेयर कर दी धनश्री को जन्मदिन की बधाई

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘ओ संजना' की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंगर के साथ धनश्री भी नजर आ रही हैं. डांस के साथ ही ये दोनों कलाकार काफी मस्ती मजा भी करती दिख रही हैं, दोनों की केमिस्ट्री भी काफी स्ट्रांग नजर आ रही है. वीडियो को पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘इस खूबसूरत आत्मा और समान रूप से प्रतिभाशाली को जन्मदिन की बधाई! लव यू धनश्री, मेरी O Sajna पार्टनर'.

‘ओ संजना' गाने पर छिड़ा विवाद

बता दें कि नेहा कक्कड़ के इस गाने में धनश्री और नेहा ने एक साथ काम किया है, दोनों साथ में डांस करती भी नजर आती है. वहीं सिंगर फाल्गुनी पाठक के इस गाने के रीमेक को लेकर फाल्गुनी ने नेहा से नाराजगी जाहिर की है. इसे लेकर दोनों गायिकाओं के बीच जुबानी जंग भी छिड़ गई है. फाल्गुनी ने नेहा के रिमिक्स वर्जन को फालतू बताया और कहा कि रिमिकस करिए मगर उस गाने की सिंपलिसिटी और उसकी आत्मा को खत्म मत करिए. वहीं नेहा ने कहा कि लोग उनकी पॉपुलैरिटी से जलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में पत्नी श्लोका संग पहुंचे आकाश अंबानी