Kanta Laga Song: नेहा कक्कड़ ने शेयर किया टीजर, Honey Singh और Tony Kakkar का दिखा स्वैग

नेहा कक्कड़ ने अपने नए गाने ‘कांटा लगा (Kanta Laga)' का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर में उनके साथ टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं.

Kanta Laga Song: नेहा कक्कड़ ने शेयर किया टीजर, Honey Singh और Tony Kakkar का दिखा स्वैग

कांटा लगा गाने का टीजर आउट

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ ने अपने नए गाने ‘कांटा लगा (Kanta Laga)' का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर में उनके साथ टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं. नेहा ने टीजर को शेयर करते हुए यह अनाउंस किया है कि पूरा गाना 8 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा. फैन्स भी इस नए गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि काफी टाइम के बाद तीनों की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है.

नेहा कक्कड़ ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘डांस फ्लोर पर रॉक करने के लिए तैयार हैं? टोनी कक्कड़, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ आपके लिए कांटा लगा लेकर आ रहे हैं. पूरा वीडियो 8 सितंबर को सुबह 11 बजे रिलीज होगा”. नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इस पर सितारों के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह किसी धमाके से कम नहीं लग रहा'. तो वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने पोस्ट पर ‘रेडी' लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पहले इस गाने का टीजर 2 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीजर के रिलीज डेट को बढ़ाकर 5 सितंबर कर दिया गया. गौरतलब है कि इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी ‘सनी सनी' गाने में अपना जलवा दिखा चुकी है. ऐसे में फैन्स उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.