Neha Kakkar ने गाया 'लॉलीपॉप लागेलू' भोजपुरी सॉन्ग, सेट पर खूब मचा धमाल...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Neha Kakkar ने गाया 'लॉलीपॉप लागेलू' भोजपुरी सॉन्ग, सेट पर खूब मचा धमाल...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों इंडियन आइडल (Indian Idol) में खूब धमाल मचा रही हैं. शो में कभी वो कभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर झूम उठती हैं तो कभी खुद ही स्टेज पर गाने लग जाती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक ऐसा ही वीडियो शो के सेट वायरल हो रहा है. वीडियो की खास बात यह है कि नेहा वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollipop Lagelu) गा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को सेट इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहार और यूपी के लोगों के लिए मंच पर नेहा कक्कड़ ((Neha Kakkar Sang Lollipop Lagelu) गा रही हैं और उनके गाने पर सभी झूम रहे हैं. वीडियो को अभी तक 9 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन एक साथ दिखाई दिए. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था. उनके इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.