नेहा कक्कड़ ने नए गाने ‘कांटा लगा’ पर छोटी बच्ची के साथ किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ यह गाना हर तरफ छाया हुआ है.

नेहा कक्कड़ ने नए गाने ‘कांटा लगा’ पर छोटी बच्ची के साथ किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का नया गाना ‘कांटा लगा' रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. कुछ घंटे पहले रिलीज हुआ यह गाना हर तरफ छाया हुआ है. गाने में नेहा का डीजे स्वैग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. तीनों की जोड़ी दर्शकों को खासा इम्प्रेस कर रही है. कुछ ही समय में यू-ट्यूब पर गाने को लाखों में व्यूज आ गए हैं. लोगों ने इस गाने पर रील्स बनाने भी शुरू कर दिए हैं. वहीं, नेहा कक्कड़ का भी इस गाने पर एक रील सामने आया है, जो कि उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है.

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वे एक छोटी बच्ची के साथ इस गाने पर जोरदार अंदाज में थिरकते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘कांटा लगा अब रील्स पर भी है'. कुछ ही देर में नेहा के वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इस पर यूजर के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लिरिक्स किस महान शख्सियत के हैं?'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मस्त पार्टी सॉन्ग'. वहीं फैन्स के फायर और दिल वाले इमोजी भी नेहा के इस वीडियो पर धड़ल्ले से आ रहे हैं. कुल मिलाकर सिंगर के लेटेस्ट रील पर यूजर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.