नीतू सिंह ने पति ऋषि कपूर का गाना ‘डफली वाले’ पर करण जौहर के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

करण जौहर की पार्टी में नीतू सिंह ने अपने दिवंगत पति और ऋषि कपूर का हिट गाना, डफलीवाले डफली बाजा पर डांस कर रही हैं. वीडियो में नीतू ने व्हाइट कलर का सूट और करण हरे रंग की ब्लेजर में दिख रहे हैं.

नीतू सिंह ने पति ऋषि कपूर का गाना ‘डफली वाले’ पर करण जौहर के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

नीतू सिंह ने करण जौहर के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

करण जौहर ने अपना 50 वां जन्मदिन मनाया, उनकी पार्टी में बॉलीवुड के सेलेब्स शामिल हुए. सबने यहां खूब मस्ती की. एक्ट्रस नीतू सिंह भी अपने बेटे रणबीर के साथ पार्टी में पहुंची. नीतू ने अपने और करण का एक वीडियो शेयर किया है,  जिसमें वह अपने दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर के हिट गीत, डफलीवाले डफली बाजा पर डांस कर रही हैं. वीडियो में नीतू व्हाइट कलर की सूट पहना है और करण ने हरे रंग की ब्लेजर पहनी है. नीतू और करण की का यह डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

यह 1979 में आई फिल्म सरगम के हिट गानों में से एक है. यह गाना ऋषि कपूर और जयाप्रदा पर फिल्माया गया है. इस गाने को लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी ने गाया था और संगीत लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया था.

 रणबीर की कजिन सिस्टर करीना कपूर भी अपने गर्लगैंग के साथ पार्टी में पहुंची. इस मौके पर उनकी बहू आलिया उनके और रणबीर के साथ नहीं दिखी. नीतू सिंह अब करण जौहर के प्रोडक्शन जुगजुग जीयो से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. जुगजुग जीयो का ट्रेलर रविवार को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ जारी किया गया, “एक परिवार प्यार, हंसी, आंसू, क्षमा और एकजुटता पर बना है. इस विशेष परिवार और आश्चर्य से भरे उनके पुनर्मिलन के साथ एक ही समय में यह सब अनुभव करें.”

फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com