आलिया भट्ट ने शेयर की Photo तो नीतू कपूर का आया कमेंट, एक्ट्रेस के लिए यूं जाहिर की अपनी फीलिंग्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने टेडी बियर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का कमेंट आया है.

आलिया भट्ट ने शेयर की Photo तो नीतू कपूर का आया कमेंट, एक्ट्रेस के लिए यूं जाहिर की अपनी फीलिंग्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो पर नीतू कपूर का आया कमेंट

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो
  • नीतू कपूर का आया कमेंट
  • रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं आलिया
नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. अलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) का रिश्ता अब जगजाहिर है. वहीं, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी दोनों का ये रिश्ता मंजूर है, तभी तो वे आये दिन आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में आलिया भट्ट की एक फोटो वायरल हो रही है, जिस पर एक बार फिर नीतू कपूर का कमेंट आया है. आलिया भट्ट इस तस्वीर में अपने टेडी बियर के साथ लेटी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है- One day at a time.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) की इस फोटो पर नीतू कपूर के अलावा उनके फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं. अब तक आलिया की फोटो को साढ़े सात लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस फोटो पर धड़ाधड़ कमेंट भी कर रहे हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor Comment) ने आलिया की फोटो पर कमेंट करते हुए दिल इमोजी बनाया है. आलिया (Alia Bhatt Photos) की फोटो पर दीया मिर्जा, नेहा धूपिया जैसे सितारों के भी कमेंट आये हैं. दीया मिर्जा ने अपने कमेंट में एक्ट्रेस को Get Well Soon कहा है, जिससे पता चलता है कि आलिया बीमार हैं. वहीं, फैंस भी अपने कमेंट्स में एक्ट्रेस से जल्दी ठीक होने को कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने काफी सराहा है. वहीं, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movies) के पास ‘तख्त (Takht)' और ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' जैसी फिल्में हैं.