81 रुपये लेकर मुंबई की सड़कों पर भटकती नजर आईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, आलिया का आरोप- आधी रात को घर से निकाला

आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके बेटी रात के अंधेरी में रोती हुई दिखाई दे रही हैं और बेटा अपना मां से लिपटा हुआ खड़ा नजर आ रहा है.

81 रुपये लेकर मुंबई की सड़कों पर भटकती नजर आईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, आलिया का आरोप- आधी रात को घर से निकाला

81 रुपये लेकर मुंबई की सड़कों पर भटकती नजर आईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

नई दिल्ली:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने फैमिली विवाद को लेकर चर्चा में हैं. उनका अपने भाई और पत्नी जैनब उर्फ आलिया के साथ विवाद चल रहा है. इस बीच आलिया सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके बेटी रात के अंधेरी में रोती हुई दिखाई दे रही हैं और बेटा अपना मां से लिपटा हुआ खड़ा नजर आ रहा है. वीडियो में आलिया ने दावा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें और उनके बच्चों को रात के 11.30 बजे घर से निकाल दिया है. 

आलिया सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाती हुई कहती हैं, 'मैं अभी नवाज के बंगले से आई हूं, मेरी बच्ची है, जो अभी रो रही है. बहुत परेशान है और हमें बंगले से निकाल दिया है और बोला है कि आप इस बंगले में नहीं आ सकते. अब मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा क्या करूं, क्योंकि मेरे पास सिर्फ 81 रुपये हैं, न कोई होटल है, न मेरे पास घर है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया सिद्दीकी वीडियो में आगे कहती हैं, 'मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा कि मैं बच्चे लेकर कहां जाऊं. मुझे नहीं पता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस तरह की हरकतें शोभा देती हैं या नहीं, इतना गिर चुके हैं. मेरे बच्चों के साथ जो कर रहा है उसके लिए मैं कभी माफ नहीं कर सकती. नवाजुद्दीन ने मुझे रात के 11:30 बजे रोड पर खड़ा करके रखा हुआ है. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा, मैं अपने बच्चे लेकर कहां जाऊं'. इस वीडियो के साथ आलिया सिद्दीकी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आलोचना की है.