नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'संगीन' की शूटिंग के लिए लंदन निकले, बोले- आसान नहीं है, लेकिन शो चलना चाहिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए लंदन निकल चुके हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'संगीन' की शूटिंग के लिए लंदन निकले, बोले- आसान नहीं है, लेकिन शो चलना चाहिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नई दिल्ली:

'रात अकेली है' और 'सीरियस मैन' से दर्शकों का दिल जीतने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने 2021 से कई दिलचस्प प्रोजेक्ट शुरू किए हैं. नवाजुद्दीन ने हाल ही में अपने अगले शीर्षक 'संगीन' (Sangeen) की शूटिंग के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी. एक अभिनेता की श्रेष्ठता की तरह, उन्होंने हमेशा अपने सभी प्रदर्शनों को शानदार तरीके से किया है. जयदीप चोपड़ा द्वारा निर्देशित संगीन एक थ्रिलर है जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अभिनीत हैं और उनके साथ एलनाज नौरोजी भी हैं. 

लंदन में कठिन परिस्थितियों के बारे में पता होने के नाते नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कहा कि इस शो को चलना चाहिए जब वह अपनी यात्रा पर निकले. उन्होंने यह भी साझा किया कि लंदन में शूटिंग का अनुभव उनके लिए कितना अलग रहा है. अभिनेता एक बायो-बबल की तरह है, जहां वह शूटिंग के लिए होटल में रह रहे थे और दिन की शूटिंग को पूरा करने के बाद सीधे कमरे में लौटते थे.


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने उल्लेख किया, “यह पहली बार है कि मैं लंदन में शूटिंग कर रहा हूं और मैं इस खूबसूरत शहर के आसपास के विभिन्न स्थानों की यात्रा नहीं कर सकता. मैं वर्तमान स्थिति और उन स्थितियों को समझता हूं, जिन्हें हम शूट कर रहे हैं और सभी आवश्यक मानदंडों का पालन कर रहे हैं और हर किसी का सम्मान करते हैं जो इस महामारी के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं. पूरी टीम बहुत कड़ी मेहनत कर रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम शेड्यूल के मुताबिक शूटिंग पूरी कर लें.”
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैसा कि हम ठीक से समझते हैं, यहां कई प्रतिबंध हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने क्रू मेंबर के साथ सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. हमें खुशी है कि प्रतिभाशाली अभिनेता ने इतने बड़े उत्साह के साथ शुरुआत की है क्योंकि उनके पास कई आगामी परियोजनाएं हैं. उनके पास पहले से ही पाइपलाइन में तीन फिल्में हैं, संगीन के अलावा, कुशन नंदी की रोमांटिक कॉमेडी- ‘जोगीरा सा रा रा ', मोस्तोफा सरवर फारूकी की ड्रामा फ्लिक ‘नो लैंड्स मैन' और सेजल शाह की अनटाइटल्ड फिल्म है.