हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने घर के गार्डन में किया जोरदार डांस, देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और मशहूर सर्बियन डांसर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है.

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने घर के गार्डन में किया जोरदार डांस, देखें Video

नताशा स्टेनकोविक का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और मशहूर सर्बियन डांसर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नताशा ने यह डांस वीडियो घर के बाहर रिकॉर्ड किया है. उन्होंने जिस कलर के सॉक्स पहने हैं, बैकग्राउंड में घर भी उसी कलर का दिख रहा है. इस वजह से उन्होंने अपने कैप्शन में 'मैचिंग सॉक्स विद द हाउस' लिखा है. 


नताशा ने पिछले साल 1 जनवरी को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी और 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था, जिसकी तस्वीरें दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते हैं. दोनों की शादी ने पिछले साल खूब सुर्खियां बटोरी थी. नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं और बेहद प्रतिभाशाली डांसर हैं. वे भारत में कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में अली गोनी के साथ देखा गया था. इसके अलावा वे बिग बॉस 8 का भी हिस्सा रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नताशा बिग बॉस और और नच बलिए जैसे शोज के अलावा बॉलीवुड में भी किस्मत आजमा चुकी हैं. वे साल 2014 की फिल्म सत्याग्रह (Satyagrah) में नजर आई थीं, जिसे प्रकाश झा (Prakash Jha) ने डायरेक्ट किया था. हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा हैं और जल्द ही वे आईपीएल 2021 के अपकमिंग एडीशन में नजर आने वाले हैं.