Natasa Stankovic के जन्मदिन Hardik Pandya ने शेयर की फोटो, बोले- आपने मुझे यह बेहतरीन तोहफा दिया...

एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Birthday) का आज जन्मदिन है.

Natasa Stankovic के जन्मदिन Hardik Pandya ने शेयर की फोटो, बोले- आपने मुझे यह बेहतरीन तोहफा दिया...

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Birthday) को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) का आज जन्मदिन है. नताशा 29 साल की हो गई हैं. हार्दिक पंड्या ने नताशा स्तांकोविक को अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी है. पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ उन्होंने फोटो शेयर की हैं, और इन फोटो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. हार्दिक पंड्या और नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Birthday) की इस फोटो पर सात लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

हिना खान ब्राइडल लुक में 'ओ मेरी लैला' सॉन्ग पर यूं झूमती आईं नजर, वायरल हुआ खूबसूरत Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Birthday) को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे माय बेबी. यह आपका जन्मदिन है लेकिन मुझे लगता है कि आपने मुझे अगस्त्य के रूप में सबसे अच्छा तोहफा दिया है...मैं ब्लेस्ड हूं. साल दर साल एक साथ.' इस तरह उन्होंने नताशा को जन्मदिन की बधाई दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नताशा ने 'बिग बॉस 8' और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने 'डीजे वाले' बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. नताशा स्तांकोविक ने 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी की थी.