TV एक्टर नकुल मेहता ने शेयर किया मेरिल स्ट्रीप का Viral Video, चुटकी लेते हुए बोले- ये कंगना रनौत है...

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने मेरिल स्ट्रीप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अमेरिका में बदलते राजनीति परिदृश्य के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसे लेकर नकुल मेहता ने कहा कि यह मेरिल स्ट्रीप नहीं, बल्कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं.

TV एक्टर नकुल मेहता ने शेयर किया मेरिल स्ट्रीप का Viral Video, चुटकी लेते हुए बोले- ये कंगना रनौत है...

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने शेयर किया मेरिल स्ट्रीप का वीडियो

खास बातें

  • नकुल मेहता ने शेयर किया मेरिल स्ट्रीप का वायरल वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि कंगना रनौत हैं...
  • मेरिल स्ट्रीप को लेकर नकुल मेहता का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ दिनों पहले अपनी तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) से की थी. उन्होंने कहा था कि उनके अंदर मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलेंट है, जो उन्हें कई भूमिकाओं को आसानी से निभाने में मदद करता है. कंगना रनौत के इस ट्वीट के बाद हाल ही में एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने मेरिल स्ट्रीप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अमेरिका में बदलते राजनीति परिदृश्य के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर नकुल मेहता ने कहा कि यह मेरिल स्ट्रीप नहीं, बल्कि कंगना रनौत हैं. 

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) का मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. नकुल मेहता ने अपने ट्वीट में मेरिल (Meryl Streep) स्ट्रीप का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरिल स्ट्रीप नहीं हैं. यहां कंगना रनौत बहुर ही शानदार तरीके से मेरिल स्ट्रीप का किरदार निभा रही हैं. #रॉ टैलेंट..." बता दें कि मेरिल स्ट्रीप का यह वीडियो साल 2017 में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स से जुड़ा हुआ है, जिसमें वह अमेरिका में बदलते राजनीतिक परिदृश्य और हॉलीवुड में बाहरी लोगों के होने की बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म थलाइवी और धाकड़ से जुड़ा लुक साझा किया था. इन तस्वीरों शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा था कि जिस तरह की रेंज मैं अपनी परफॉर्मेंस के दौरान प्रदर्शित करती हूं, वैसी रेंज इस ब्रह्मांड में किसी भी एक्ट्रेस के पास नहीं है. मेरे अंदर मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलेंट है, जो मुझे कई भूमिकाएं निभाने में मदद करता है और गल गडोट जैसा एक्शन और ग्लैमर है. इसके अलावा कंगना रनौत ने टॉम क्रूज को लेकर भी ट्वीट किया था.