जब हुआ प्रियंका चोपड़ा की सगाई की अंगूठी का जिक्र तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरा पति मुझे मार डालेगा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों दुनिया भर में छाई हुई हैं. फिर चाहे वह फिल्में हो या वेब सीरीज या फिर इंटरनेशनल इवेंट्स. प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है. हाल ही में उन्होंने पति निक जोनस को लेकर यह बात कही.

जब हुआ प्रियंका चोपड़ा की सगाई की अंगूठी का जिक्र तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरा पति मुझे मार डालेगा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सगाई की अंगूठी को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दुनिया भर में छाई हुई हैं. फिर चाहे वह फिल्में हो या वेब सीरीज या फिर इंटरनेशनल इवेंट्स. प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है. हाल ही में धूमधाम के साथ दीवाली मनाने के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल अपने काम पर लौट गई हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में वोग अरेबिया के साथ बातचीत में बहुत ही मजेदार जानकारी दी. इस इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उनके लिए उनकी सबसे स्टनिंग जूलरी कौन सी है तो इस पर प्रियंका चोपड़ा ने दिल जीतने वाली जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने बताया, 'अगर मैंने अपनी सगाई की अंगूठी का नाम नहीं लिया तो मेरा पति मुझे मार डालेगा. मजाक कर रही हूं. मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी सगाई की अंगूठी है, मैं इसे लेकर काफी सेंटीमेंटल हूं क्योंकि यह हमेशा ही शानदार यादों के साथ जुड़ी हुई है.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस अंगूठी की कीमत दो करोड़ रुपये बताई जाती है और उनकी सगाई के समय यह काफी सुर्खियों में भी रही थी. 

दिलचस्प यह है कि जब इस इंटरव्यू में जन्नत की सही परिभाषा पूछी गई तो भी उनका जवबा बहुत कमाल का था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, 'मेरे लिए जन्नत के मायने अपने प्रियजनों के साथ रहना है. मुझे अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर पर रहना बेहद पसंद है. उर्दू और हिंदी में हम इसे जन्नत कहते हैं, और मेरे लिए मेरी जन्नत मेरा घर है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक