Sushant Singh Rajput Case: पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, एक्ट्रेस की लीगल टीम ने दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बांद्रा पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को समन भेजा है.

Sushant Singh Rajput Case: पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन, एक्ट्रेस की लीगल टीम ने दिया जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पुलिस ने भेजा समन

खास बातें

  • मुंबई पुलिस ने कंगना को भेजा समन
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में करनी है पूछताछ
  • कंगना की लीगल टीम ने दिया जवाब
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बांद्रा पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को समन भेजा है. उनके समन पर कंगना रनौत की लीगल टीम ने भी जवाब दिया है. उन्होंने अपने जवाब में लिखा: "हमारी क्लाइंट चाहती हैं कि वो सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में आपका सहयोग करे. लेकिन वो पिछले 17 मार्च से ही अपने मनाली वाले घर पर रह रही हैं. कोरोना वायरस को देखते हुए इस समय ट्रेवल नहीं कर सकती हैं. हम आपसे अनुरोध करना चाहते हैं कि आप अपने सवाल उपल्ब्ध कराएं, जिसका वो उत्तर दे सकें."

उर्वशी रौतेला ने दिखाए जोरदार डांसिंग मूव्स, विदेशी डांसरों ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

pffu6n5o

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लीगल टीम ने आगे लिखा: हम आपसे ये भी अनुरोध करते हैं कि यदि हो सके तो आपका कोई ऑफिसर आए और मनाली में हमारे क्लाइंट से पूछताछ करे. अगर आप यहां नहीं आ सकते तो हमें सूचित करें ताकि हम किसी इलेक्ट्रॉनिक मीडियम से उनका बयान दर्ज कर सकें." कंगना रनौत की लीगल टीम ने इस तरह अपना जवाब पुलिस को भेजा है. गुरुवार शाम को खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की जांच कर रही मुम्बई पुलिस कंगना रनौत का बयान दर्ज कर सकती है. एक अधिकारी ने  यह जानकारी दी थी.


75 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने सड़क पर दिखाया था करतब, अब मदद को आगे आए सोनू सूद

uutgff0o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले महीने मुम्बई में अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा कथित रूप से आत्महत्या कर लेने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में कथित भाई-भतीजावाद और कार्टेल की कड़ी आलोचना की थी एवं आरोप लगाया कि सिंह इसी के शिकार थे. पुलिस इस मामले में अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है.