उम्र में 14 साल बड़े राहुल देव से रिश्ते पर Mugdha Godse बोलीं- मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि मैं प्यार में हूं...

मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) ने राहुल देव के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में खुलकर बात की है.

उम्र में 14 साल बड़े राहुल देव से रिश्ते पर Mugdha Godse बोलीं- मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि मैं प्यार में हूं...

14 साल बड़े राहुल देव से रिश्ते को लेकर Mugdha Godse ने कही ये बात

नई दिल्ली:

मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) ने राहुल देव के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में खुलकर बात की है. मुग्धा ने अंग्रेजी पॉर्टल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि राहुल भले ही मुझसे 14 साल बड़े है लेकिन मेरा मानना है कि उम्र सिर्फ एक संख्या होती है प्यार और रिश्ते दिल से बनते है. मुग्धा बताती हैं कि राहुल से उनकी मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी.  और उसके बाद हम दोनों काफी समय तक एक अच्छे दोस्त बनकर रहें. फिर साल 2015 में हम रिलेशनशिप में आए. 

मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) बताती हैं कि प्यार शॉपिंग करना नहीं है कि मार्केट गए और हमने कहा हमें रेड बैग चाहिए. प्यार आपको हो जाता है. या यूं कहते तो आप प्यार में पड़ जाते हैं फिर कोई दूसरी बात मायने नहीं रखती. राहुल देव ने अपनी बचपन की दोस्त रीना से शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है सिद्धांत. लेकिन कैंसर की बीमारी के कारण साल 2009 में रीना की मौत हो गई. 

राहुल देव ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैं और मुग्धा साथ इसलिए है क्योंकि हम दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. साथ ही हम दोनों जब साथ होते हैं तो बहुत ही पॉजिटीव महसूस करते हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि हम दोनों एक्टिंग के क्षेत्र से आते हैं तो एक दूसरे को समझने में ज्यादा दिक्कत नहीं होती. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि मुग्धा ने साल 2008 की फिल्म फैशन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा जेल, मुझसे शादी करोगी एंड बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग से मुग्धा ने लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. वहीं राहुल देव ने चैंपियन अशोका, 88 एंटॉप हिल में शानदार भूमिका निभाई है.