MS Dhoni के छोटे माही का आज बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- ये बच्चा तो गबरू जवान बन गया...

एम एस धोनी फिल्म में छोटे माही का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

MS Dhoni के छोटे माही का आज बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- ये बच्चा तो गबरू जवान बन गया...

MS Dhoni फिल्म के छोटे माही का आज बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

क्रिकेट की दुनिया में धूम मचाने वाले एम एस धोनी यानी कि महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज ने फैंस के दिलों में एक ऐसी छाप छोड़ी है जो कभी मिट नहीं सकती. धोनी के बड़े ही नहीं बच्चा-बच्चा उनका दीवाना है. वहीं साल 2016 में धोनी की बायोपिक एम एस धोनी रिलीज हुई थी. इस फिल्म को देख लोगों के दिनों में धोनी के लिए प्यार और भी बढ़ गया. बता दें कि फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था वहीं छोटे माही का किरदार जीशान ने निभाया था. बता दें कि आज जीशान काफी बड़े हो गए हैं. 

बदल गया है जीशान का पूरा लुक
एम एस धोनी फिल्म में छोटे माही का किरदार जीशान ने निभाया था. ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने इस किरदार के साथ पूरा न्याय किया था. उन्होंने अपने अंदाज से फिल्म में जान डाल दी थी. वहीं बता दें अब नन्हें माही यानी कि जीशान पूरी तरह बदल गए हैं वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के देख फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ये बच्चा तो गबरू जवान बन गया तो वहीं दूसरे ने लिखा ये वही बच्चा है यकीन नहीं हो रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विज्ञापनों में दिखते हैं जीशान 
आपको बता दें कि जीशान फिल्म एम एस धोनी से लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं. वहीं इन दिनों वे अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं. जीशान को कई टीवी विज्ञापनों में देखा गया है.