बिग बी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी मौनी, बताया अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगी. मौनी रॉय ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में मेरा किरदार अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रहा है.

बिग बी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी मौनी, बताया अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल

बिग बी के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी मौनी

नई दिल्ली :

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगी. मौनी रॉय ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में मेरा किरदार अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक रहा है. मौनी रॉय ने कहा, “फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टारों के अलावा शाहरुख खान भी खास रोल में हैं और कैमियो कर रहे हैं. मैं इन सभी स्टार्स के साथ काम कर खुद को सौभग्यशाली महसूस कर रही हूं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखने को मिला, जिससे मेरे जीवन में काफी फर्क पड़ा है.”

मौनी रॉय ने कहा, “ हम सभी मार्वल और डीसी की फिल्मों को देखकर हैरान हैं. बल्कि हमारा देश कहानियों का देश है और अयान ने इस फिल्म को कहानियों साथ मिलाकर एक शानदार फिक्शन में बुना है, जो वाकई शानदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है. यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.