मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस पहन कर रही थीं सैर, फिर पीछे मुड़कर यूं दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस- Viral हुआ Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह झील के किनारे ब्लैक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस पहन कर रही थीं सैर, फिर पीछे मुड़कर यूं दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस- Viral हुआ Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ब्लैक ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में कर रही थीं सैर
  • पीछे मुड़कर एक्ट्रेस ने दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • मौनी रॉय का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी रॉय का स्टाइलिश अंदाज अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आता है. हाल ही में उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, मौनी रॉय का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह झील के किनारे ब्लैक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वीडियो में उनका ग्लैमरस लुक और स्टाइल कमाल का लग रहा है. मौनी रॉय वीडियो में झील के किनारे सैर करती दिखाई दे रही हैं. तभी पीछे मुड़कर एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखती हैं और शानदार अंदाज में एक्सप्रेशंस देती हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके विकास गुप्ता ने भी फायर इमोजी शेयर कर मौनी रॉय के वीडियो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय ने अपने स्टाइल और लुक्स से यूं सबका ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हाल ही में गाना 'पतली कमरिया' भी रिलीज हुआ है, जिसमें उनके डांस ने तो दूसरी और तनिष्क बागची, सुखि और परंपरा टंडन की सिंगिंग ने धमाल मचाकर रख दिया है. गाने ने यू-ट्यूब पर भी धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इससे इतर मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी. आखिरी बार मौनी रॉय 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.