पढ़ाई में मिला गोल्ड मैडल, मां ने चप्पलों से पीटा...फिल्मों में आकर इस बच्ची ने मचा दिया कोहराम, आज भी हैं बॉलीवुड की रानी, पहचाना?

फोटो में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की एक समय में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक रही हैं. इतना ही नहीं, ये बच्ची पढ़ाई में भी टॉप रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बच्ची को गोल्ड मैडल मिला है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

पढ़ाई में मिला गोल्ड मैडल, मां ने चप्पलों से पीटा...फिल्मों में आकर इस बच्ची ने मचा दिया कोहराम, आज भी हैं बॉलीवुड की रानी, पहचाना?

फोटो में दिख रही ये बच्ची है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

मासूम सी दिखने वाली ये बच्ची इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. पहली फिल्म इस कदर हिट हुई कि ये अदाकारा इंडस्ट्री की अगली नंबर वन एक्ट्रेस मानी जाने लगी. लेकिन तकदीर को इस सिर पर ये ताज सजाना कतई मंजूर नहीं था. खूबसूरत, टैलेंडेट, डांस में माहिर होने के बावजूद इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म के बाद कुछ फिल्में खास कमाल नहीं दिखा सकीं. दो सीरियस अफेयर्स और फिर ब्रेकअप ने भी काम पर असर डाला. गनीमत है बॉक्स ऑफिस पर भी इस एक्ट्रेस को गदर मचाने का मौका मिल ही गया. क्या आप ने पहचाना कौन है ये बच्ची.
 

ये बच्ची है अमीषा पटेल, जो गदर 2 से एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अमीषा पटेल की बॉलीवुड में एंट्री हुई थी फिल्म कहो ना प्यार है के जरिए. फिल्म इस कदर हिट रही थी कि बॉक्स ऑफिस भी कहो न प्यार है गाते हुए झूम रहा था. इस फिल्म के करियर के बाद ऋतिक रोशन का करियर तो चल निकला लेकिन अमीषा पटेल की रफ्तार धीमी रही. इस बीच डायरेक्टर विक्रम भट्ट से पांच साल तक उनके अफेयर चलने की खबरें मिलती रहीं. उनसे ब्रेकअप हुआ तो लंदन बेस्ड बिजनेस मैन कानव पुरी से दिल लगाया. लेकिन करियर की खातिर खुद अमीषा पटेल ने उनसे किनारा कर लिया. ये अलग बात है कि उसके बावजूद उनका करियर पटरी पर नहीं लौट सका.

रणबीर कपूर से जुड़ा नाम
इस बीच रणबीर कपूर और अमीषा पटेल का नाम भी आपस में जुड़ने लगा. एक तस्वीर की वजह से दोनों के लिंकअप की खबरें जोर पकड़ने लगी थीं. ये तस्वीर रणधीर कपूर के 70वें जन्मदिन की थीं जिसके जश्न में दोनों एक साथ दिखे, तस्वीरें खिंची और वायरल हो गईं. इसके बाद एक पार्टी में अमीषा पटेल ने रणबीर कपूर से अकेले में बात करने की कोशिश की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऊटपटांग खबरों से बचने के लिए रणबीर कपूर उस पार्टी को छोड़ कर ही बाहर चले गए.

'मां ने चप्पलों से पीटा'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमीषा पटेल का शादीशुदा विक्रम भट्ट से रिश्ता रहा था. और जब उनके इस अफेयर के बारे में उनके माता-पिता को पता चला तो वे बिलकुल भी खुश नहीं थे. अमीषा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि उनकी मां ने इस बारे में पता चलने पर उन्हें चप्पलों से पीटा था. आपको बता दें अमीषा पढ़ाई में भी काफी अव्वल रही हैं और उन्हें गोल्ड मेडल भी मिल चुका है. 
 

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com