Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma ने स्कूली बच्चों की उतारी नकल, निम्बूड़ा सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma ने स्कूली बच्चों की उतारी नकल, निम्बूड़ा सॉन्ग पर यूं दिए एक्सप्रेशन- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर रही हैं. शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. काम से इतर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. वो नए-नए वीडियो से फैन्स को एंटरटेन करती हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बचपन का रूप दिखा रही हैं.

Katrina Kaif और नेहा धूपिया ने शो में Alia Bhatt से कराई एक्सरसाइज, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को इस  वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्कूली बच्चों की नकल उतार रही हैं और प्रेयर की जगह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का हिट सॉन्ग निम्बूड़ा सॉन्ग (Nimbooda Song) गाने लगती हैं. उनके इस क्यूट वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "स्कूल में इन सिंगिंग क्लासेस को याद करो." बता दें कि मदालसा शर्मा  ने मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है. 

'अब बंद करो ये सब...' अनुष्का शर्मा ने विराट संग तस्वीर खींचने पर लगाई फोटोग्राफर्स को फटकार- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा इन दिनों पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं. बता दें कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य' में भी काम किया है.