'मिर्जापुर' के कालीन भैया का बेटा मुन्ना बन गया डोडो, प्लेटफॉर्म पर फटेहाल आया नजर- जानें क्या है पूरा माजरा

मिर्जापुर के मुन्ना भैया का अपना भौकाल रहा है. प्राइम वीडियो के शो में उनका जमकर जलवा भी दिखा. लेकिन एक वीडियो आया है जिसमें वह मुन्ना भैया रेलवे प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं और उनके साथ कुछ अजीबोगरीब होता है.

'मिर्जापुर' के कालीन भैया का बेटा मुन्ना बन गया डोडो, प्लेटफॉर्म पर फटेहाल आया नजर- जानें क्या है पूरा माजरा

मिर्जापुर के मुन्ना भैया का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली:

मिर्जापुर के कालीन भैया के भौकाल को कौन नहीं जानता. कालीन भैया का दबंग बेटा मुन्ना भैया भी अपने अंदाज के लिए पहचाना जाता है जो मुंह से कम और गोलियों से ज्यादा बातें करता है. लेकिन वही मुन्ना एक वीडियो में नजर आया है. यहां मुन्ना एकदम चकाचक अंदाज से रेलवे प्लेटफॉर्म पर फटेहाल नजर आने लगता है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि उसके साथ शेयर बाजार का दिग्गज और मुंबई का बादशाह भी है. जी हां, वीडियो सब कुछ ऐसा ही हो रहा है. लेकिन यह सब रील पर जल्द ही नजर आने वाला है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की मच अवेटेड फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की पहली झलक से पर्दा उठ गया है. फिल्म का निर्देश कुणाल खेमू ने किया है.

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल की शादी की अनदेखी तस्वीरें, छठे नंबर वाली को बार-बार देखेंगे

'मडगांव एक्सप्रेस' में पहली बार दिव्येंदु (मिर्जापुर के मुन्ना भैया), प्रतीक गांधी (स्कैम 1992 के हर्षद मेहता) और अविनाश तिवारी (बम्बई मेरी जाना का डेयरिंग दारा) की जबरदस्त तिगड़ी नजर आने वाली है. वीडियो में इन दमदार कलाकारों को उनके यादगार ओटीटी अवतारों में पेश किया गया है, दिव्येंदु जैसे सभी के प्यारे मुन्ना भाई, अविनाश तिवारी जैसे डेयरिंग दारा और प्रतीक गांधी जैसे कैरिजमेटिक हर्षद मेहता. अपनी सीट को कसकर पकड़े क्योंकि आगे चलकर इन तीनों किरदारों को एक एक्साइटमेंट का ब्लास्ट मडगांव के किरदारों में बदल देता है और इस तरह से डोडो के रूप में दिव्येंदु, पिंकू के रूप में प्रतीक गांधी और आयुष के रूप में अविनाश को देखा जा सकता है. इनके अलावा फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की कहानी है, जिनकी गाड़ी गोवा ट्रिप के लिए जाते-जाते ऑफ ट्रैक हो जाती है. फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी हिट फिल्मों के मेकर्स द्वारा आ रही 'मडगांव एक्सप्रेस' कुणाल खेमू की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. फिल्म का मजेदार ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज किया जाएगा. 'बचपन के सपने...लग गए अपने', इस टैगलाइन के साथ 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.